उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में विदेशी महिला के खिलाफ कार्रवाई, जानिए वजह

मथुरा के वृंदावन में नगर निगम के कार्यों में बाधा डालने के मामले में पुलिस ने एक विदेशी महिला को हिरासत में लिया है. विदेशी महिला अमेरिका के कैलिफोर्निया की बताई जा रही है.

By

Published : Jun 12, 2021, 10:58 PM IST

मथुरा में विदेशी महिला के खिलाफ कार्रवाई
मथुरा में विदेशी महिला के खिलाफ कार्रवाई

मथुरा: वृंदावन में यमुना नदी के किनारे नगर निगम की टीम से अभद्रता और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में एक विदेशी महिला को हिरासत में लिया गया है. महिला अमेरिका के कैलिफोर्निया की बताई जा रही है.

यमुना नदी के किनारे अवैध निर्माण की सूचना पर नगर निगम की टीम और पुलिस जब मौके पर पहुंची तो विदेशी महिला पुलिसकर्मियों के साथ कहासुनी करने लगी. साथ ही अवैध निर्माण को हटाने से रोकने लगी. इसके बाद महिला पुलिस द्वारा विदेशी महिला को हिरासत में लेकर जेसीबी द्वारा अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया.

मथुरा में विदेशी महिला के खिलाफ कार्रवाई

अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली राधा दासी पिछले कई सालों से वृंदावन यमुना नदी के किनारे एक कुटिया में रह रही थी. कुटिया का साधु-संतों द्वारा अवैध रूप से निर्माण किया गया था. वहीं, इस पूरे मामले में सीओ सदर गौरव त्रिपाठी ने बताया कि विदेशी महिला को पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता और मारपीट करने के मामले में हिरासत में लिया गया है. महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:आरएसएस और भाजपा की बैठक, चुनाव को लेकर बन सकती है रणनीति

ABOUT THE AUTHOR

...view details