उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2020, 7:44 PM IST

मथुरा जिले में मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र की है.

जानकारी देते एसपी सिटी उदय शंकर सिंह.
जानकारी देते एसपी सिटी उदय शंकर सिंह.

मथुरा: जिले में पुलिस ने शनिवार को दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने पहले मासूम बच्ची का अपहरण किया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को जंगल में फेंक दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है. घटना जिले के वृंदावन थाना की है.

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि 26 नवंबर को वृंदावन थाना क्षेत्र की रहने वाली 8 वर्षीय मासूम जंगल में लकड़ी लेने के लिए गई थी और वहां से लापता हो गई थी. 27 नवंबर को मासूम का शव सुनरख गांव के जंगल में मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई दुष्कर्म की पुष्टि
एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूस के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. घटना की जांच के लिए पांच टीमें बनाई गई. मामले में पुलिस ने महेश नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपी नशे का आदि है और घटना के पहले उसी जंगल में देखा जाता था. जंगल में मासूम से साथ गांव के तीन लोग मौजूद थे, जिन्होंने पूछताछ में बताया कि आरोपी उस समय जंगल में मौजूद था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details