उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एक की मौत, महिला और दो बच्चे घायल

मथुरा जिले में उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब दो बाइकों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Dec 18, 2020, 2:19 AM IST

मथुरा सड़क हादसा.
मथुरा सड़क हादसा.

मथुराः सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव कराहारी के नजदीक उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब दो बाइकों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर घटना की जांच में जुट गई.

भरतपुर के नौनेरा गांव का रहने वाला 33 वर्षीय जवाहर सिंह पत्नी बबली 5 वर्षीय बेटा आकाश और 3 वर्षीय बेटी चंचल को लेकर अपनी ससुराल सुरीर थाना क्षेत्र के गांव कराहारी आया था. जब वापस जवाहर अपनी बीवी और बच्चों के साथ अपने घर के लिए जा रहा था. इसी दौरान ससुराल से कुछ दूरी पर ही सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक ने जवाहर की बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की पति पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

आनन-फानन में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों द्वारा जवाहर सिंह को मृत घोषित कर दिया गया, और गंभीर हालत को देखते हुए पत्नी को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details