उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: गोली लगने से हुई थी मौत, महिला सहित 3 गिरफ्तार

प्रदेश के मथुरा में रविवार को दो पक्षों में मामूली कहासुनी के चलते लाठी-डंडे और फायरिंग हुई थी, जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं पुलिस ने हत्या के संबंध में एक महिला सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 30, 2019, 10:41 AM IST

Updated : Dec 30, 2019, 11:14 AM IST

etv bharat
हत्या के सबंध में महिला सहित 3 गिरफ्तार.

मथुरा: गोवर्धन थाना क्षेत्र के कोन्हाई गांव में रविवार को मामूली बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे. देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से लाठी-डंडे और फायरिंग हुई, जिसमें 35 वर्षीय भगवान सिंह की गोली लगने से मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सीओ का कहना है कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्या के सभी तथ्य सामने आएंगे.

हत्या के सबंध में महिला सहित 3 गिरफ्तार.

एक-दूसरे के पड़ोसी हैं पीड़ित और हत्यारे
28 दिसंबर को ये घटना गोवर्धन थाना क्षेत्र के कोन्हाई गांव में हुई थी. दोनों ही पक्ष एक-दूसरे के पड़ोसी बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी पक्ष का आरोप है कि उनके घर के आसपास कुछ शोहदों का आना-जाना रहता था, जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा था, जिसे रोकने की कोशिश की गई तो शोहदे उन लोगों से भिड़ गए और मारपीट करने लगे.

मुख्य आरोपी फरार
पुलिस का कहना है कि आरोपी पक्ष की तरफ से भी लाठी-डंडे और गोली चली थी, जिसमें एक युवक की मौत हुई है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी फरार हो गए थे. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते आरोपी पक्ष की एक महिला सहित तीन आरोपियों को हत्या में प्रयुक्त लाठियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Dec 30, 2019, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details