उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में बच्ची के साथ दुष्कर्म, हत्या कर फेंका शव

मथुरा जिले के यमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है. आज सुबह खेत में बच्ची का शव बरामद हुआ. इसके बाद गुस्साए लोगों ने वहां जमकर बवाल भी किया.

By

Published : Sep 1, 2020, 10:22 AM IST

Updated : Sep 1, 2020, 2:08 PM IST

किशोरी के साथ दुष्कर्म
किशोरी के साथ दुष्कर्म

मथुरा: जनपद के यमुनापार थाना क्षेत्र के गांव में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. आज सुबह खेत में युवती का शव बरामद किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना से गुस्साए लोगों ने वहां जमकर बवाल भी किया.

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या
दरअसल, यमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव में 9 वर्षीय एक बच्ची को अपने साथ बाजार घुमाने ले गए शख्स ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. देर रात तक बच्ची की जानकारी ना होने पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी. इसके बाद मंगलवार की सुबह उसका शव खेत में मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खेत पर बीयर की बोतल और गिलास भी पड़ी मिली. इस घटना के बाद आरोपी 40 वर्षीय बनवारी फरार है. बच्ची के परिजनों ने बताया कि कल देर शाम को बनवारी अपने साथ बाजार घुमाने कह कर ले गया था. देर रात तक बच्ची घर नहीं आई तो उसकी जानकारी पुलिस थाने में दी गई. सुबह बच्ची का शव खेत में मिला. बनवारी मौके से फरार है. बच्ची के साथ गलत काम करने के बाद हत्या कर दी गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि सुबह खेत में 9 साल की बच्ची का शव होने की सूचना पुलिस को दी गई. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. चालीस वर्षीय व्यक्ति बनवारी के खिलाफ मृतक के परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं. जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. डॉक्टरों की टीम पोस्टमॉर्टम करेगी और उसकी वीडियोग्राफी भी करायी जाएगी.

Last Updated : Sep 1, 2020, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details