उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा : बैंक में महिला के पर्स से 53 हजार रुपये उड़ाए

मथुरा में बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के पर्स से दो युवतियां 53 हजार रुपये निकाल कर रफूचक्कर हो गईं. क्षेत्राधिकारी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि यह घटना बीते मंगलवार की है. इसके लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है. जल्द ही आरोपी युवतियों को पकड़ लिया जाएगा.

By

Published : Mar 15, 2019, 2:35 PM IST

बैंक में महिला के पर्स से पार की युवतियों ने पैसे

मथुरा :प्रदेश में चोरी, मारपीट, छेड़छाड़ जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बलदेव थाना क्षेत्र का है. बैंक में पैसे जमा करने गई महिला के पर्स से दो युवतियों ने 53 हजार रुपये बड़ी ही चालाकी से निकाल लिए और वहां से रफूचक्कर हो गईं.

बैंक में महिला के पर्स से युवतियों ने पैसे उड़ाए.


घटना बलदेव थाना क्षेत्र की है. घड़ी मंगली की रहने वाली महिला बृजबाला बीते मंगलवार बलदेव स्थित स्टेट बैंक में 53 हजार रुपये अपने खाते में डालने गई थी. तभी अचानक अज्ञात दो युवतियों ने बृजबाला से फॉर्म भरने में मदद करने को कहा, तो उन्होंने उनकी मदद की. इसी बीच चालाकी से नीचे से बैग काट दिया. इससे रुपये नीचे गिर गए. युवतियां रुपये उठाकर वहां से रफूचक्कर हो गईं.

ब्रजबाला ने इस संदर्भ में बैंक मैनेजर को अवगत कराया, लेकिन बैंक मैनेजर फोन से बातें करते हुए महिला को नजरअंदाज करते हुए निकल गए. जब बैंक के मैनेजर ने नहीं सुनी तो महिला थाने बलदेव पहुंची. जहां बृजबाला ने अज्ञात युवतियों के खिलाफ एफआईआर करा दी.

क्षेत्राधिकारी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि यह घटना बीते मंगलवार की है. जब बृजबाला स्टेट बैंक में अपने खाते में पैसे जमा करने गई थी तो इनके पास दो युवतियां आईं, जो कहने लगीं कि हमारा फॉर्म भर दो. लड़कियों की बातों में आकर बृजबाला फॉर्म भरने के लिए तैयार हो गई. इसी बीच युवतियों ने बड़ी चालाकी से बैग काट लिया और रुपये उठाकर चली गईं. सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है, जल्द ही आरोपी लड़कियों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details