उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: 48 वर्षीय महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

सड़क हादसे में 48 वर्षीय महिला गीता देवी की मौत हो गई. गीता देवी अपनी बीमार बहू को देखने जा रही थी उसी वक्त अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 28, 2019, 3:36 PM IST

Updated : Feb 28, 2019, 4:37 PM IST

गीता देवी (फाइल फोटो)

मथुरा: माठ थाना क्षेत्र के मूला गांव की रहने वाली 48 वर्षीय महिला गीता देवी की सड़क हादसे में मौत हो गई. गीताअपनी बीमार बहू को देखने के लिए हॉस्पिटल जा रही थी.रास्ते में मांठ तहसील के पास खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रही थी. तभी किसी अज्ञात वाहन ने गीता देवी में टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही गीता देवी की मौत हो गई.

घटना मांठ थाना क्षेत्र के तहसील के सामने की है जब 48 वर्षीय महिला गीता देवी अपनी बीमार बहू को देखने के लिए अपने गांव मांठ थाना क्षेत्र के गांव मूला से निकल कर तहसील के सामने खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रही थी. उसी वक्त अज्ञात वाहन की टक्कर से 48 वर्षीय गीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई.मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजन को सूचित किया.सूचना लगते ही परिजनों में हड़कंप मच गया आनन फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजदिया है.

सड़क हादसे में महिला की मौत

मथुरा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. तो वहीं कई लोग अपनी जान गंवा बैठते हैं.ताजा मामला माठ थाना क्षेत्र के तहसील के सामने का है जहां 48 वर्षीय महिला गीता देवी की अज्ञात वाहन की टक्कर से घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Last Updated : Feb 28, 2019, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details