उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में मिले 32 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 1 की मौत

By

Published : Jul 28, 2020, 7:41 AM IST

यूपी के मथुरा में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिले में सोमवार को कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं, जबकि 40 वर्षीय संक्रमित की मौत हो गई.

etv bharat
मथुरा में मिले 32 नए कोरोना मरीज.

मथुरा: जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिले में सोमवार की देर शाम लैब से 32 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं 40 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव की इलाज के दौरान आगरा में मौत हो गई. जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 782 हो गई है. बीमार मरीजों को उपचार के लिए छाता केडी मेडिकल कॉलेज और वृंदावन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जनपद में सोमवार की देर शाम बत्तीस नए मरीजों की रिपोर्ट लैब से पॉजिटिव मिली है. जिले में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 782 हो चुका है. देहात के 25, शहर क्षेत्र में 7 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सभी मरीजों को उपचार के लिए वृंदावन और छाता मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजीव यादव ने बताया कि सोमवार की देर शाम 32 नए मरीजों की रिपोर्ट लैब से पॉजिटिव मिली है. कोरोना पॉजिटिव 40 वर्षीय व्यक्ति की उपचार के दौरान आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. जनपद में अब तक कुल 29 लोगों की जान कोरोना वायरस संक्रमण से हो चुकी है. जिले में 211 केस एक्टिव हैं. 650 लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details