उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, पति-पत्नी सहित बेटी की मौत

By

Published : Apr 6, 2022, 4:55 PM IST

Updated : Apr 6, 2022, 5:57 PM IST

etv bharat
यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा

16:51 April 06

नौहझील थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 73 पर एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

मथुरा:नौहझील थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 73 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. मौके पर ही मां और बेटी की मौत हो गई. वहीं, उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में पति ने दम तोड़ दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

जनपद मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 73 पर एक सड़क हादसा हो गया. हादसे के समय मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी अपनी बेटी के साथ आगरा की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही मां और बेटी की मौत हो गई. वहीं, उपचार के लिए ले जाते वक्त रास्ते में पति ने दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बुलंदशहर निवासी अरुण अपनी पत्नी कुसुम और बेटी कुमकुम को मोटरसाइकिल से यमुना एक्सप्रेस-वे होते हुए आगरा के एक गांव अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे. जैसे ही यह लोग जनपद मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के मल्टीस्टोन 73 पर पहुंचे कि तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इसके चलते मौके पर ही पत्नी कुसुम और बेटी कुमकुम की मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल पति अरुण की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:बरेली में इंटर की छात्रा की हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 6, 2022, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details