उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ और मथुरा में पंखे से लटके मिले दो महिलाओं के शव

यूपी की राजधानी लखनऊ और मथुरा में महिलाओं के शव पंखे से लटके मिले. वहीं कन्नौज में एक युवक का शव गांव से बाहर पेड़ से लटका मिला. स्थानीय पुलिस मामलों की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 9, 2020, 1:22 AM IST

कन्नौज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव.
कन्नौज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव.

लखनऊ:जिले के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के रेवरा में एक महिला का शव पंखे से लटका मिला. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कन्नौज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर गांव के एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि युवक बीते कई दिनों से डिप्रेशन में था. ऐसे में आशंका है कि उसने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मथुरा में महिला की मौत
मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र में एक महिला का शव पंखे से लटका मिला. मृतका के ससुरालवालों का कहना है कि महिला ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. वहीं महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर उनकी बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details