उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 29, 2020, 5:24 PM IST

Updated : Aug 29, 2020, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

विधवा महिला को प्रेम करना पड़ा भारी, पहनाई जूतों की माला

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक विधवा महिला और उसके प्रेमी को जूते की माला पहनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अजय कुमार.

मैनपुरी: जिले के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. गांव की एक विधवा महिला और उसके प्रेमी को ग्रामीणों ने सिर मुंडवाकर जूते की माला पहनाने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में तीन ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है. घटना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन चौकी की है.

वायरल वीडियो.

थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला के पति की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी. इसके बाद गांव के ही एक युवक से महिला का प्रेम प्रसंग चलने लगा और इसकी जानकारी पूरे गांव को हो गई. गांव के कुछ शरारती तत्व दोनों पर नजर बनाए हुए थे.

शुक्रवार देर रात गांव के अराजक तत्वों ने महिला का पीछा कर उसके प्रेमी के घर पर उसे आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए और गांव के चौक पर बिठाकर दोनों के बाल काटकर जूते- चप्पलों की माला पहनाई और मुंख पर कालिख लगा दी. ग्रामीण दोनों को गांव में घूमाने वाले थे कि इतने में सूचना पर पुलिस पहुंच गई और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

वायरल वीडियो में कुछ अराजक तत्व महिला की साड़ी खींचते भी नजर आ रहे हैं. वहीं पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि यह वायरल वीडियो संज्ञान में आया है. पीड़ित युवक की ओर से मामले में पांच नामजद और करीब 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना को महिला और युवक के परिजनों ने ही अंजाम दिया है. दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसे लेकर दोनों के परिजन नाराज थे.

Last Updated : Aug 29, 2020, 7:16 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details