उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: एलईडी बल्ब चुराते होमगार्ड का वीडियो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Sep 16, 2020, 1:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक होमगार्ड को एलईडी बल्ब चुराने के आरोप में जेल भेज दिया गया. मामला भोगांव थाना क्षेत्र का है.

mainpuri home guard viral video
मैनपुरी में एलईडी बल्ब चुराते होमगार्ड का वीडियो वायरल.

मैनपुरी: जिले के भोगांव थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में ज्वेलर्स की दुकान के बाहर लगे एलईडी बल्ब को चुराकर ले जा रहे होमगार्ड की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दुकानदार की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया. अभियुक्त होमगार्ड को साक्ष्यों के साथ न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

मामला भोगांव थाना क्षेत्र के अलीपुर खेड़ा कस्बा का है. यहां पर मुख्य बाजार में सुरक्षा के लिए सोमवार रात को होमगार्ड की ड्यूटी लगाई गई थी. इसी दौरान होमगार्ड निराला ज्वेलर्स पर बंद दुकान के बाहर लगे एलईडी बल्ब को चुरा लिया. होमगार्ड की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं जब दुकानदार सुबह दुकान पर पहुंचा और उसने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो होमगार्ड एलईडी बल्ब निकालते हुए दिखा.

ये भी पढ़ें:मैनपुरी के इस गांव में दिखा डेंगू का कहर, 15 दिनों में 5 की मौत

दुकानदार ने एलईडी बल्ब के चोरी होने की सूचना चौकी इंचार्ज को दी. तहरीर के आधार पर होमगार्ड रनबीर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे साक्ष्यों के साथ न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

जनपद में कोई भी व्यक्ति, जिसकी नियत अच्छी नहीं है और अपराधी प्रवृत्ति का है, चाहे वह होमगार्ड हो या अन्य कोई व्यक्ति, उसको बख्शा नहीं जाएगा. उसके खिलाफ जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी.

-अजय कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details