उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी में तेज रफ्तार कार ने ली दो भाइयों की जान

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो भाइयों की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद अनियंत्रित कार ने एक और बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसके बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 2, 2020, 6:25 PM IST

mainpuri news
घटनास्थल पर लोगों की भीड़

मैनपुरी:थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित भोगांव रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक से जा रहे दो सगे भाइयों को जोरदार टक्कर मार दी. कार की टक्कर से दोनों भाई उछलकर बोनट पर जा गिरे. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए ले जाते समय ही दोनों की मौत हो गई. वहीं कार चालक तेजी से कार लेकर भागा और रास्ते में एक और बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसके बाद कार वहीं छोड़कर फरार हो गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बृहस्पतिवार को दो सगे भाई रामनिवास पांडेय और संजय पांडे निवासी बेवर थाना, दौलतपुर बाइक से भोगांव तहसील पहुंचे और एसडीएम कोर्ट में तारीख की. उसके बाद दोनों भाई पुलिस अधीक्षक कार्यालय मैनपुरी शिकायती पत्र देने के लिए निकले पड़े. जब वह भोगांव मैनपुरी रोड पर कचहरी के पास आकांक्षा ग्लोबल एकेडमी के सामने पहुंचे तभी तेज रफ्तार में पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार ने बाइक में जारदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि यह दोनों उछलकर बोनट पर जा गिरे. हादसे में दोनों भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायलों को अस्पताल लेकर भागी. लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई. वहीं टक्कर मारने के बाद कार चालक कार लेकर भाग निकला और आगे ईशन नदी तिराहे पर जाकर एक और बाइक में टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार गिर गया इतने में कार चालक कार वहीं छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लिया. फिलहाल पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है.

घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के भाई अवनीश पांडे ने बताया कि उनके दोनों भाई शिकायती पत्र लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही एक कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाते समय ही रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details