उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बारात ले जा रही बस पलटी, 18 लोग जख्मी

मैनपुरी में बारात से भरी बस पलटने से 18 बाराती घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 28, 2020, 2:50 AM IST

बस पलटने से 18 बाराती घायल
बस पलटने से 18 बाराती घायल

मैनपुरीः बारात लेकर जा रहे परिवार को क्या मालूम था कि रास्ते में कोई अनहोनी होनी है. अभी बारात घिरोर थाना इलाके के रेलवे क्रॉसिंग के पास रजवाहा में ही पहुंची थी कि, बस पलट गयी. जिसमें सवार 18 बाराती बुरी तरह से जख्मी हो गये. सभी लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराय गया है.

रफ्तार का कहर

बारात से भरी बस पलटते ही चारो ओर चीख-पुकार मच गयी. जिससे राहगीरों ने फोरन इसकी जानकारी पुलिस को दी और बारातियों को बस से बाहर निकालने में मदद की. दरअसल, फिरोजाबाद के एका तहसील से ये बस 50 बारातियों को लेकर इटावा के छत्ता गांव में जा रही थी. अभी ये घिरोर थाना इलाके के रेलवे क्रॉसिंग के पास ही पहुंची थी कि तेज रफ्तार होने से पलट गयी. जानकारी मिलने पर कई थानों की पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंचे और फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. कुल 18 लोग जख्मी हुए हैं. जिसमे 14 को मामूली चोटें आईं हैं और 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details