उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: कलयुगी बेटा और बहू निकले मां के हत्यारे, गिरफ्तार

By

Published : Jan 25, 2020, 6:05 PM IST

मैनपुरी जिले के भोगांव थाना क्षेत्र में एक नशेड़ी बेटे ने अपनी भाभी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारोपी बेटा सहित भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
कलयुगी बेटा निकला मां का हत्यारा, गिरफ्तार.

मैनपुरी: जिले के भोगांव थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां गांव अपूर्वपुर में एक नशेड़ी बेटे ने मां फुलवासा की हत्या कर दी, और पिता के साथ रिश्तेदारी में मां को ढूंढवाता रहा. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे सहित भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल अपूर्वपुर निवासी कनौजीलाल भोगांव कस्बा में स्थित शांति गार्डन पर चौकीदारी का काम करते हैं.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

9 जनवरी 2020 को जब कनौजीलाल शाम को घर वापस पहुंचे तो उन्होंने अपनी पत्नी फुलवासा देवी के बारे में पूछा. घर पर बेटा और उनकी बहू ने यह कह दिया कि हम खेत पर थे. सुबह होते ही कनौजीलाल ने फिर पूछा तो यहीं जवाब मिला कि मां कहीं रिश्तेदारी में चली गई होगी. इसके बाद पिता और बेटा मिलकर मां को रिश्तेदारी में तलाशने लगे, मां तो नहीं मिली, लेकिन गांव मेरापुर छदामी में पोटली में बंधी हुई एक लाश मिली, जिसकी पहचान फुलवासा के रूप में हुई. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई.

नशे में वृद्ध मां से करता रहता था विवाद
इस घटना को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए तीन टीमों का गठन किया. काफी मशक्कत के बाद जब पुलिस को हत्या की वजह का कोई कारण नहीं नजर आया तो पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाकर घरवालों की तरफ इंगित किया. कनौजीलाल का छोटा बेटा जोकि नशेड़ी है और मां से कई बार नशा करने के लिए रुपये मांगता था. महिला रुपये नहीं देती थी तो विवाद होता था.

कुछ दिन पहले नशेड़ी बेटे ने लगाई थी झोपड़ी में आग
कुछ दिन पूर्व इसने अपनी झोपड़ी में भी आग लगा दी थी. अपने बड़े भाई की पत्नी इंद्रावती से यह विवाह करना चाह रहा था, जब फुलवासा घर पर थी तो इसने अपने दो दोस्तों और भाभी के साथ मिलकर वृद्ध की हत्या कर दी और उसी की सॉल से लपेटकर बाइक से यह मेरापुर गांव में फेंक आया था और पिता के साथ मां को रिश्तेदारी में ढूंढता रहा.

अभियुक्त बेटा सहित भाभी गिरफ्तार
पुलिस ने अभियुक्त बेटे सहित भाभी को गिरफ्तार कर लिया है. दो दोस्त जो कि हत्या में शामिल हैं और एक बाइक पुलिस ने बरामद नहीं कर पाई है. साथ ही जल्द ही इनकी गिरफ्तारी करने की बात कह रही है.

इसे भी पढ़ें:-भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर निर्माणाधीन इमारत की छत गिरने से एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details