उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 8, 2020, 12:42 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 1:02 PM IST

ETV Bharat / state

मैनपुरी: हिस्ट्रीशीटर की राइफल लेकर घूम रहा था शराब माफिया का भतीजा

यूपी के मैनपुरी में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शस्त्र लाइसेंस धारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने बदमाश के पास से हिस्ट्रीशीटर की राइफल बरामद की है, जिस पर दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त.
पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त.

मैनपुरी: जिले में पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगातार अंकुश लगा रही है, लेकिन अपराधी भी नए हथकंडे अख्तियार करते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला थाना किशनी के अंतर्गत कुसमरा का है. जहां पर सोमवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक शस्त्रधारी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. यह शराब माफिया का भतीजा है. पूछताछ में अभियुक्त ने चौंकाने वाले खुलासे किए. अभियुक्त ने बताया कि उसके पास से बरामद शस्त्र एक हिस्ट्रीशीटर का है. अभियुक्त को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया.

पुलिस के अनुसार, सोमवार को सुबह थाना किशनी पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शस्त्र धारी को रोका. पुलिस द्वारा सख्ती से किए गए पूछताछ में अभियुक्त ने जो जानकारी दी उससे सभी हक्के-बक्के रह गए. दरअसल, बदमाश ने पुलिस को बताया कि उसके कब्जे से पकड़ी गई राइफल आवाजपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर अवनीश यादव की है. जिस पर लगभग दो दर्जन मुकदमें दर्ज हैं. बदमाश ने बताया कि पुलिस उस पर निगरानी रख रही थी, जिसके चलते वह राइफल अपने पास रख लिया था.

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम गौरव उर्फ चिंटू उर्फ नारद मुनि बताया. अभियुक्त पर भी आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं. वह शराब माफिया का भतीजा है. पुलिस ने फैक्ट्री मेड राइफल सहित अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पुलिस के मुताबिक अभियुक्त बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश है. वह शराब माफिया का भतीजा है. पुलिस ने अभियुक्त को साक्ष्यों के साथ न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस हिस्ट्रीशीटर अवनीश यादव की तलाश में जुट गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Last Updated : Sep 8, 2020, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details