उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: BJP नेता को हमलावरों ने मारी गोली, गंभीर हालत में आगरा रेफर, हालत नाजुक

By

Published : Jun 19, 2022, 8:10 AM IST

Updated : Jun 19, 2022, 10:47 AM IST

मैनपुरी में बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कठेरिया पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग की. जिसमें बीजेपी नेता के सीने में गोली लग गई. जहां हालत नाजुक बताई जा रही है.

मैनपुरी.
मैनपुरी.

मैनपुरी:उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कठेरिया पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग की. जिसमें बीजेपी नेता के सीने में गोली लग गई. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां गौतम कठेरिया की हालत नाजुक बताई जा रही है.

BJP नेता को हमलावरों ने मारी गोली.

भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौतम कठेरिया को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने गौतम कठेरिया पर उस समय हमला किया. जब वह बाइक द्वारा मैनपुरी से अपने घर भोगांव वापस जा रहे थे. जैसे ही वह लालूपुर के पास पहुंचे तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

आनन-फानन में इलाज के लिए गौतम कठेरिया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए आगरा रेफर किया. बीजेपी नेता को गोली मारने की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे.

इसे भी पढे़ं-बीजेपी नेता पर धारदार हथियार से हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

Last Updated : Jun 19, 2022, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details