उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी: मस्जिद-ए-बिलाल के मौलवी में कोरोना की पुष्टि, कुल संख्या हुई 4

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर चार हो गई है. यहां मस्जिद-ए-बिलाल के मौलवी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यहां 25 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें से प्राइमरी रिपोर्ट में मौलवी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

By

Published : Apr 9, 2020, 3:41 PM IST

maulana of masjid-e-bilal infected of coronavirus in etah
maulana of masjid-e-bilal infected of coronavirus in etah

मैनपुरी:जनपद में कोरोना की पहले ही दस्तक हो चुकी थी. यहां बीते दिनों तीन तबलीगी जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले थे. इसके बाद कस्बा घिरोर के 25 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. इन सभी को भोगांव नवोदय विद्यालय में क्वारंटाइन कर दिया गया था. गुरुवार को आई कोरोना की प्राइमरी रिपोर्ट में मस्जिद-ए-बिलाल के मौलवी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब जनपद में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर चार हो गई है.

जानकारी देते संवाददाता.

दरअसल, यहां बीते दिनों 10 जमातियों के सैंपल जांच के लिए सैफई पीजीआई भेजे गए थे. इसमें प्राइमरी स्टेज के दौरान चार लोगों की कोरोना वायरस पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी. वहीं जब फाइनल रिपोर्ट आई तो उसमें एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और तीन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई. इन तीनों को तुरंत ही क्वारंटाइन कर दिया गया था.

जिलाधिकारी ने ने बताया कि दोबारा मौलवी के सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं. एहतियातन मैनपुरी शहर में स्वास्थ्य विभाग की 51 टीमों के साथ नगर पालिका तीन किलोमीटर तक के क्षेत्र को सैनिटाइज कर रहा है. 24 घंटे के लिए मैनपुरी जनपद के शहर और अर्बन एरिया को पूर्ण रूप से लॉकडाउन कर दिया है. बैंकिंग सेवा भी बंद रहेगी. अगर किसी को बैंकिंग संबंधी कोई समस्या है तो कुछ नंबर जिला प्रशासन ने जारी कर रखे हैं, उनसे संपर्क के बाद पोस्ट ऑफिस के द्वारा घर तक सेवा दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details