उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के डर ने वारंटी तालाब में कूदा, पुलिस कर रही शव की तलाश

मैनपुरी में युवक की तालाब में डूबकर हुई मौत का लाइव वीडियो सामने आया है. इसमें वह लोगों से बचाने की गुहार लगाता रहा. लेकिन, लोग उसका वीडियो बनाते रहे.

By

Published : Dec 4, 2022, 1:12 PM IST

Updated : Dec 13, 2022, 2:22 PM IST

तालाब में डूबा युवक
तालाब में डूबा युवक

मैनपुरी: जिले में युवक की तालाब में डूबकर हुई मौत का लाइव वीडियो सामने आया है. इसमें वह लोगों से बचाने की गुहार लगाता रहा. लेकिन, लोग मूकदर्शक बने उसका वीडियो बनाते रहे. हालांकि, चंद मिनटों में ही युवक की तालाब के गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई. पुलिस गोताखोरों की मदद से शव को तलाशने में जुटी है. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आसरा कॉलोनी क्षेत्र से जुड़ा है.

जानकारी देते मृतक युवक के पिता और सीओ सिटी.

मैनपुरी उपचुनाव को लेकर पुलिस अपराधियों और वारंटियों पर शिकंजा कस रही है. वहीं, शनिवार देर शाम पुलिस ने वारंटी का पीछा किया तो वह डरकर भागने लगा और तालाब में कूद गया. डूबने से उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि युवक के पीछे किसी मामले के वारंट को लेकर पुलिस पड़ी थी. पुलिस से बचने के लिए युवक तालाब में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक के शव को तलाशने में जुटी है.

यह भी पढ़ें:डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के हॉस्टल में मिला फंदे से लटका छात्रा का शव

जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय रिजवान का डकैती मामले को लेकर कोर्ट से वारंट जारी हुआ था. इसको लेकर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. परिजनों के अनुसार, शाम के समय रिजवान अपने चाचा के यहां गुलाब बाग गया हुआ था. लेकिन, कुछ समय बाद ही वह राजा के तालाब में कूद गया. तालाब बड़ा और गहरा होने के कारण रिजवान उसे पार नहीं कर सका. वह लोगों से बचाने की गुहार लगाने लगा. सीओ संतोष कुमार ने बताया कि यह पुलिस की दबिश की बात नहीं है. रिजवान नाम के लड़के की तालाब में डूबने से मौत हुई है. वह एक बड़े और गहरे तालाब में डूब गया. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस उसके शव को ढूंढने में लगी है.

Last Updated : Dec 13, 2022, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details