उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला पर प्रेमी ने किया चाकू से वार, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के मैनपुरी में एक महिला को उसके प्रेमी ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 9, 2020, 5:50 PM IST

भोगांव के क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर सिंह
भोगांव के क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर सिंह

मैनपुरी: जिले में एक महिला को उसके प्रेमी ने चाकू मारकर घायल कर दिया था. जिससे महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मामले की जांचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने प्रेमी को अपनी ससुराल बुलाया था. दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई, जिसके बाद प्रेमी ने महिला पर चाकू से वार कर दिया.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी.

क्या है पूरा मामला-

थाना बिछवा क्षेत्र के तिसौली गांव में 6 दिसंबर को एक युवक ने नवविवाहित महिला का गला रेतकर घायल कर दिया और फरार हो गया था. महिला की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. महिला खून से लथपथ कमरे में पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने महिला को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा. महिला की गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ने इस केस की कमान भोगांव के क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर सिंह को सौंपी.

क्षेत्राधिकारी भोगांव महिला का बयान लेने लिए पहुंचे, लेकिन महिला की स्थिति गंभीर होने के कारण वह बयान दर्ज नहीं कर सके. उसके बाद उन्होंने घटना का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्हें एक मोबाइल फोन मिला. पूछने पर ससुराली जनों ने बताया कि महिला कभी भी फोन का उपयोग नहीं करती थी. पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लेकर जानकारी जुटाई.

पुलिस के अनुसार महिला के मायके में रहने वाल सुमित नामक युवक से महिला के प्रेम संबंध थे. उस रात महिला ने सुमित को ससुराल बुलाया था. किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई. इसी बीच सुमित ने चाकू से महिला का गला रेत दिया और फरार हो गया. पुलिस ने सुमित व घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है. उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा जहां से अभियुक्त को जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details