उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों की फायरिंग में घायल गनर की मौत

By

Published : Nov 28, 2020, 1:02 PM IST

यूपी के मैनपुरी जिले में पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे के गनर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 6 नवंबर को शहर कोतवाली के स्टेशन रोड पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने गनर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी.

मैनपुरी में सिपाही की मौत.
मैनपुरी में सिपाही की मौत.

मैनपुरीः जिले में पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे के गनर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दें कि 6 नवंबर को शहर कोतवाली के स्टेशन रोड पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने पूर्व बीजेपी के जिला अध्यक्ष के बेटे की सुरक्षा में लगे गनर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इस फायरिंग में गनर को कई गोलियां लगीं थी. गनर को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गनर हरेंद्र की शनिवार को आगरा के रेनबो हॉस्पिटल में मौत हो गई.

दिनदहाड़े बदमाशों ने की थी अंधाधुंध फायरिंग
यूपी के मैनपुरी जिले में थाना कोतवाली शहर के स्टेशन रोड पर बीते 6 नवंबर को दिनदहाड़े पूर्व बीजेपी के जिला अध्यक्ष के बेटे शिवम चौहान पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था. लेकिन हमले के समय शिवम गाड़ी में सवार नहीं थे और ड्राइवर और गनर ही कहीं जा रहे थे. बदमाशों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग में कई गोलियां गनर हरेंद्र को लगी थी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया थे.

आगरा के अस्पताल में जिंदगी जंग हार गया सिपाही
गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल में भेजा गया जहां से सैफई रेफर कर दिया गया. स्थिति गंभीर होने के कारण सैफई मेडिकल कॉलेज से गनर को रेनबो आगरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लगातार इलाज के दौरान वह वेंटिलेटर पर थे और रिकवर नहीं हो पा रही थी. आज जीवन और मौत की लड़ाई में जंग हार गए. हरेंद्र की मौत से पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर डूब गई. हरेंद्र मूल रूप से आगरा के रुनकता के रहने वाले थे और 2011 बैच के सिपाही थे. हरेंद्र की मैनपुरी पुलिस लाइन में तैनाती थी. हरेंद्र अपने पीछे पत्नी और दो मासूम बच्चों को छोड़ गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details