उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या, एक की हालत गंभीर

मैनपुरी में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. ट्रिपल मर्डर के बाद इलाके में कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 19, 2023, 7:03 PM IST

मैनपुरी में तीन लोगों की हत्या.
मैनपुरी में तीन लोगों की हत्या.

मैनपुरी में तीन लोगों की हत्या.

मैनपुरी :रंजिश में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इनमें एक महिला है जबकि दो पुरुष हैं. वहीं एक महिला गंभीर रूप से जख्मी है. ट्रिपल मर्डर के बाद एहतियातन इलाके में कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला करहल थाना इलाके के गांव नगला अतिराम का है. यहां के रहने वाले राहुल यादव का अपने ताऊ कायम सिंह से रास्ते और कूड़ा डालने को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी विवाद में राहुल ने सोमवार को गांव के बाहर कायम सिंह को सरेराह गोली मार दी. इसके बाद वह सीधे उनके घर पहुंचा, वहां उसने दूसरे ताऊ रामेश्वर दयाल और ताई ममता देवी पर गोलियां चला दीं. इससे तीनों की मौत हो गई. वहीं परिवार की एक महिला सरोजा देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गईं. उसे इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

एसपी ने बताया कि राहुल यादव का अपने ताऊ कायम सिंह से रास्ते और कूड़ा डालने को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी विवाद में उसने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन कर लिया गया है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

वहीं गांव के लोगों का कहना है कि परिवार में पहले भी विवाद हुआ था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. पुलिस ने कायम सिंह, रामेश्वर दयाल और ममता देवी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें :दुकान के बाहर सो रहे दुकानदार की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details