उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी: रेशम विभाग के प्रमुख सचिव का दो दिवसीय दौरा, सुनी लोगों की शिकायतें

By

Published : Aug 20, 2019, 10:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के रेशम विभाग के प्रमुख सचिव नरेंद्र सिंह पटेल दो दिवसीय दौरे पर मैनपुरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चौपाल लगाकर लोगों की शिकायतें सुनीं. इसके साथ ही जो अधूरी योजनाएं थी, उनको तत्काल पूरा करने के लिए अधीनस्थों को आदेशित किया.

रेशम विभाग के प्रमुख सचिव नरेंद्र सिंह पटेल.

मैनपुरी: शिकायतों के चलते प्रदेश के रेशम विभाग के प्रमुख सचिव ने दो दिवसीय जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने शिकायतों का चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया. इसके साथ ही अधीनस्थों को जमकर फटकार लगाई.

रेशम विभाग के प्रमुख सचिव ने सुनी लोगों की शिकायतें.

अधूरी योजनाओं को पूर्ण करने के दिए आदेश

पीड़ित को योजनाओं का लाभ न मिलने के चलते शासन द्वारा शिकायतों का निस्तारण करने के लिए विशेष सचिव नरेंद्र सिंह पटेल ने तहसील भोगांव क्षेत्र के पाल गांव में चौपाल लगाकर जन शिकायतें सुनी. प्रमुख सचिव ने लोगों से बात की. साथ ही जो अधूरी योजनाएं थी उनको तत्काल पूर्ण करने के लिए अधीनस्थों को आदेशित किया.

नरेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि मुख्य रूप से जिला अधिकारी जिले का निरीक्षण करते रहते हैं. शासन की मदद से अन्य सुविधाएं मैनपुरी में बढ़ा सकते हैं. देखा गया है व्यापार के लिए धनराशि स्वीकृत हो गई, लेकिन धनराशि नहीं मिली. कुछ रोड ऐसे भी हैं जिनका 70% कार्य पूर्ण हो गया है, लेकिन धन राशि न होने के चलते कार्य पूर्ण नहीं हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details