उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाने में सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए कार्यकर्ता

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया, लेकिन इस जन्मदिन के हर्षोल्लास में पार्टी कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए.

By

Published : Jul 1, 2020, 8:27 PM IST

celebration of akhilesh yadav birthday in mainpuri
मैनपुरी में मनाया गया अखिलेश यादव का जन्मदिन.

मैनपुरी: जिले में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का 47वां जन्मदिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया. इस मौके पर पार्क में पौधारोपण किया गया. जन्मदिन के हर्षोल्लास में पार्टी कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भी भूल गए.

समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मनाया अखिलेश का जन्मदिन

यूपी के मैनपुरी जिले में शहर की आवास विकास कॉलोनी में समाजवादी पार्टी का कार्यालय है. यहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर सांसद, विधायक और पदाधिकारी सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. राष्ट्रीय अध्यक्ष की फोटो पर फूल माला पहनाई गई और केक भी काटा गया. इस दौरान पार्टी कार्यालय के सामने बने पार्क में पौधारोपण भी किया गया. जन्मदिन के हर्षोल्लास में कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए.

योगी सरकार पर हमला करते हुए पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने कहा कि कोरोना काल के दौरान कई लोगों का रोजगार चला गया. उन्होंने योगी सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि 3 करोड़ लोगों को रोजगार की बात झूठ है, योगी सरकार झूठ बोलने में माहिर है. भाजपा के लोग रोजगार को चुनावी जुमले की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं, डीजल-पेट्रोल के बढ़े दामों को लेकर उन्होंने कहा कि जब भाजपा सरकार नहीं थी, उस दौरान भाजपा के बड़े नेता विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आते थे. हमारे देश में लगातार 21 दिन से डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं, जबकि दूसरे देशों में कीमतें घट रही हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण नेपाल जैसा देश हमें आंखें दिखा रहा है और सीमा पर तनाव है. श्रीलंका-बांग्लादेश जो कि हमारे पड़ोसी देश हैं, वह भी हमसे खुश नहीं हैं. कोरोना काल के दौरान लगातार कोरोना के आंकड़े नेता और अधिकारी छुपा रहे हैं. लोगों को इलाज न मिलने की वजह से कई गुना मौतें हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details