उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी में BDC प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या

By

Published : Apr 15, 2021, 2:29 PM IST

यूपी के मैनपुरी में एक क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) के प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मृतक के शव पर चोटों के कई निशान हैं.

प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या
प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या

मैनपुरी: जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में गेहूं के खेत में एक 65 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया. वृद्ध की गला रेतकर हत्या की गई है. शव पर चोटों के कई निशान हैं. मृतक क्षेत्रीय पंचायत सदस्य का प्रत्याशी था. वह देर शाम वोट मांगने के लिए निकला था, जब वापस घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों को चिंता हुई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या

क्या पूरा मामला

जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लगने वाला लल्लूपुर गांव से सटे हुए खेत में एक वृद्ध का शव मिला. शव मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. वहीं शव की पहचान लल्लूपुर निवासी राकेश के रूप में हुई है, जिनकी उम्र लगभग 65 वर्ष थी और वे क्षेत्रीय पंचायत सदस्य चुनाव के प्रत्याशी थे. वह देर शाम अपने परिवार के सदस्यों को लेकर वोट मांगने के लिए निकले थे, जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी
गुरुवार की सुबह गांव के लोग खेतों पर गेहूं काटने के लिए गए हुए थे, उसी दौरान सर्वेश के खेत में एक शव पड़ा दिखा. शव पर धारदार हथियार से हमला करने के निशान थे. जानकारी के मुताबिक मृतक की किसी से दुश्मनी नहीं थी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.


पढ़ें-नए संक्रमित मरीज खुद को घर में करें आइसोलेटः मुख्यमंत्री

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक मैनपुरी अविनाश पांडेय ने बताया कि डॉग स्क्वायड व सर्विलांस टीम समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर रही है. जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details