उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा महासचिव शिवपाल यादव बोले- इंडिया का नाम बदलने वाले 2024 में खुद हट जाएंगे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 7, 2023, 10:15 PM IST

शिवपाल यादव ने कहा कि इंडिया का नाम बदलने वाले 2024 में खुद हट जाएंगे. साथ ही सोहेलदेव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को शिवपाल यादव ने बहुरूपिया बताया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने दी जानकारी

मैनपुरी:जिले में कृष्ण जन्माष्टमी पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे. उन्होंने शोभायात्रा की झांकियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके बाद उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकताओं से मुलाकात की. आगामी 2024 के चुनाव के लिए प्रेरित किया. इसके बाद कार्यकताओं को मेहनत से कार्य करने के लिए कहा.

ओमप्रकाश राजभर के दिए बयान, जिसमें ओमप्रकाश राजभर ने कहा था की अहीरों को बुद्धि 12:00 के बाद आती है. शिवपाल यादव ने धमकी भरे लहजे में पलटवार करते हुए कहा उनको वह बात याद कर लेना चाहिए कि जब यादव लोग पीटते हैं तो रोने नहीं देते हैं. घोसी में हुए उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा, मतगणना के समय में वही काउंटिंग पर मौजूद रहूंगा. समाजवादी पार्टी भारी बहुमत से विजयी होगी.

इसे भी पढ़े-रायबरेली से सोनिया गांधी, काशी से प्रियंका और अमेठी से राहुल लड़ेंगे चुनाव, प्रदेश अध्यक्ष ने किया दावा

इंडिया और भारत को लेकर चल रहे विवाद पर शिवपाल यादव ने कहा कि इंडिया और भारत यह संविधान में जब नाम है तो भारतीय जनता पार्टी इस तरह का मामला उठाकर हमेशा राजनीति करती है. भारतीय जनता पार्टी नाम बदलने को लेकर जो छेड़छाड़ कर रही है, 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी खुद ही हट जाएगी.बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि जब वह भारतीय जनता पार्टी से दूरी बना लेंगे तब उनसे बात कर ली जाएगी .

यह भी पढ़े-Gyanvapi ASI Survey : 33 दिनों से परिसर में चल रहा सर्वे, 208 घंटे पूरे, जानिए प्रोग्रेस रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details