उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएसी जवान की कोरोना पीड़ित पत्नी का शव गांव पहुंचने पर हड़कंप

By

Published : May 6, 2020, 7:45 PM IST

पीएसी जवान की पत्नी की कोरोना से इलाज के दौरान सैफई के अस्पताल में हुई मौत. शव के मैनपुरी के शहजादेपुर में पहुंचने पर गांव वालों में मचा हड़कंप. प्रशासन ने कराया दाह संस्कार. परिजनों को किया क्वारंटाइन.

सैफई में पीएसी जवान की पत्नी की कोरोना से इलाज के दौरान मौत
सैफई में पीएसी जवान की पत्नी की कोरोना से इलाज के दौरान मौत

मैनपुरी: पीएसी जवान की पत्नी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इलाज के दौरान हुई मौत. जवान भोगांव कस्बे के शहजादेपुर का रहने वाला है. जवान 43 वाहिनी पीएसी में तैनात है. जवान पत्नी के साथ एटा में रह रहा था. पत्नी टीवी से ग्रस्त थी जिसका इलाज आगरा के पारस हॉस्पिटल से चल रहा था. तबीयत खराब होने के चलते पत्नी का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई और इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज सैफई में उसकी मौत हो गई. सैफई के मेडिकल कॉलेज के प्रशासन ने एंबुलेंस से महिला का शव एटा के लिए भेज दिया.

पीएसी जवान की पत्नी की कोरोना से इलाज के दौरान मौत
महिला का शव लेकर एंबुलेंस मैनपुरी से गुजर रही थी तो अचानक एंबुलेंस चालक ने जवान के पैतृक गांव की तरफ एंबुलेंस घुमा दी और शव लेकर गांव पहुंच गया. इसकी भनक ग्रामीणों को लगी और ग्रामीण इकट्ठा होने लगे जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी और उप जिलाधिकारी फोर्स के साथ गांव पहुंचे और उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पीपीई किट परिजनों को पहनाई और महिला का अंतिम संस्कार करवाया.
शव को लेकर गांव पहुंचने पर हड़कंप


परिजनों को जवाहर नवोदय विद्यालय में बने क्वारन्टाइन हाउस में भेज दिया और सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे. एंबुलेंस चालक का कहना था कि सैफई से एटा जाना था. मैनपुरी सीमा में पहुंचे तो फोन आया कि आप इस शव को लेकर गांव पहुंच जाएं इस कारण हम गांव पहुंचे हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details