उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: दुष्कर्म के बाद किशोरी हुई गर्भवती, गांव के ही दो युवकों पर लगा आरोप

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही दो युवकों पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना का आरोप है. मामले का खुलासा होने पर पता चला कि नाबालिग गर्भवती है.

By

Published : Feb 15, 2020, 3:07 PM IST

नाबालिग के साथ दुष्कर्म
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

महोबा: जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल गांव के ही दो युवकों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसे किसी को भी बताने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. वहीं कुछ महीने बाद किशोरी के पेट में दर्द होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए, तब यह खुलासा हुआ कि किशोरी गर्भवती है. फिलहाल पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी देते पीड़िता के पिता.


नाबालिग के साथ दुष्कर्म
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. एक नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही रहने वाले दबंग जयचंद और उसके साथी शोभानंद ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने पीड़िता को घर में किसी को न बताने की धमकी दी थी. आरोपियों ने पीड़िता से कहा था कि अगर उसने किसी से इस बारे में मुंह खोला तो उसके पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. परिजनों द्वारा किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के दौरान उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया है.

धमकी देकर आरोपी करते रहे शोषण
डरी-सहमी पीड़िता ने अपने साथ घटी घटना का घर में किसी से जिक्र तक नहीं किया. सात महीने गुजरने के बाद एक दिन किशोरी की अचानक तबीयत खराब हुई. किशोरी के परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ. डॉक्टरों की जांच में पता चला कि किशोरी गर्भवती है. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने गांव के ही दो लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़िता के पिता का आरोप है कि गांव के ही दबंग जयचंद और शोभानंद ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. उन्होंने बताया कि घर के सभी सदस्य मजदूरी करने चले जाते थे और घर में बेटी अकेली रहती थी. पिता ने बताया कि बेटी जानवरों को पानी पिलाने गई थी, तभी इन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

एक नाबालिग ने जिला अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. इस मामले में पीड़िता के परिजन की तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.
-मणिलाल पाटीदार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details