उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 24, 2021, 4:06 AM IST

ETV Bharat / state

महोबा: युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

यूपी के महोबा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक ने फांसी लगाकर दी जान
युवक ने फांसी लगाकर दी जान

महोबा: जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के रामकथा मार्ग निवासी युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक को फांसी के फंदे से झूलता देख परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने डायल 112 पर आनन-फानन में इसकी सूचना दी, इसके बाद फांसी के फंदे से शव को उतारवाकर जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

क्या था मामला
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के रामकथा मार्ग का है यहां के निवासी दिलीप कुमार गुप्ता के पुत्र रामजी गुप्ता ने अज्ञात कारणों के चलते अपने मकान के अंदर खुद को फांसी लगा ली युवक को फंदे से झूलता देख परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना पर पहुंची डायल 112 के द्वारा युवक को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टर ने चिकित्सीय परीक्षण करते ही उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद परिजन मृतक के शव को घर वापस ले गए.

इस बारे में PRV कर्मी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मुख्यालय के रामकथा मार्ग पर रामजी गुप्ता नामक युवक ने फांसी लगा ली. हम लोग सूचना पर जब तक पहुंचे, तब तक परिजन शव को फंदे से नीचे उतार चुके थे. युवक को हम लोगों द्वारा जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

वहीं जिला अस्पताल महोबा के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ वरुण कुमार ने बताया कि कुछ लोग एक युवक को अभी-अभी अस्पताल लाये हैं. युवक की मौत अस्पताल आने से पहले हो गई थी. शव को मोर्चरी में रखा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details