उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, युवक की मौत

By

Published : Mar 28, 2021, 1:47 PM IST

महोबा जिले में रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. युवक की असामयिक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया

तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा
तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा

महोबा: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. रविवार को फिर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. युवक के असामयिक निधन से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज, अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के छिकहरा गांव के पास का है. जहां गांव के ही रहने वाले प्रमोद का पुत्र वेदनारायण ट्रैक्टर लेकर महोबा मुख्यालय से अपना कार्य निपटा कर वापस गांव जा रहा था. जैसे ही ट्रैक्टर छिकहरा गांव के पास पहुंचा अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से उसे चला रहा वेदनारायण ट्रैक्टर के नीचे आकर गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसे परिजनों द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया.

युवक की असामयिक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details