उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: खेत की रखवाली करने गए युवा किसान की कुएं में गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के महोबा में रात में खेत की रखवाली करने गए युवक की कुएं में मशीन चलाते समय गिर जाने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 11, 2020, 10:48 AM IST

etv bharat
कुएं में गिरने से युवक की मौत.

महोबा:जिले में खेत की रखवाली कर रहे किसान की कुएं में गिरने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कुएं में गिरने से युवक की मौत.
मामला अजनर थाना क्षेत्र के ग्राम स्यावन का है. बिहारी लाल का पुत्र हरनारायण (28) रात में अपने खेतों की रखवाली करने गया था. सुबह तक वह घर नहीं पहुंचा, तो परिजन खेत पर गए. इस दौरान हरनारायण का शव खेत में बने कुएं में पड़ा मिला. शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम को भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.वहीं मृतक के पिता बिहारी लाला का कहना है कि हमारा बेटा रात में खेत की रखवाली करने गया हुआ था. तभी खेत में बने कुएं में मशीन चलाते समय गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई है.इसे भी पढ़ें-महोबा: दबंग कर रहे ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली, जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश

स्यावन गांव से सूचना मिली थी कि युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई है. मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से निकाल पोस्टमॉर्टम को भेज दिया गया है.
- राजेश कुमार प्रजापति, एस आई

ABOUT THE AUTHOR

...view details