उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: अभद्रता कर रहे ढोंगी बाबा की महिलाओं ने की जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक ढोंगी बाबा द्वारा अपशब्द कहे जाने पर महिलाओं ने जमकर पिटाई की. मामले में पुलिस का कहना है कि इस तरह की शिकायत मिलने पर ही आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jul 22, 2020, 12:15 PM IST

महिलाओं ने ढोंगी साधु को सिखाया सबक.
महिलाओं ने ढोंगी साधु को सिखाया सबक.

महोबा:जिले में एक ढोंगी बाबा को महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. आक्रोशित महिलाओं ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी और अपने हाथों से उसके बालों को काटकर भगा दिया. महिलाओं ने उसे चेतावनी दी कि दोबारा मोहल्ले में नजर आने पर पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा.

मामला महोबा जिले के मुख्यालय अंतर्गत समदनगर इलाके का है. कुछ महिलाएं घर के बाहर आपस में बातें कर रही थीं. इसी दौरान बाबा की वेशभूषा में एक ढोंगी महिलाओं के बीच पहुंच गया और महिलाओं से अभद्रता व अश्लीलता भरी बातें करने लगा. इस तरह की हरकतों से आक्रोशित होकर महिलाओं ने ढोंगी की जमकर पिटाई की.

पिटाई होने के बाद ढोंगी बाबा महिलाओं से माफी मांगने लगा, लेकिन महिलाओं ने ढोंगी के बालों को कैंची से काट दिए. ढोंगी को सबक सिखाता देख रहे लोगों ने महिलाओं के कार्य का समर्थन किया. इस संबंध में कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में कोई शिकायत अभी तक प्राप्त नहीं हुई है. यदि महिलाओं की शिकायत मिलती है तो आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details