उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: फार्मासिस्ट और वॉर्ड बॉय निकले कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 2, 2020, 6:02 AM IST

Updated : May 27, 2020, 4:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा में जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट और वॉर्ड बॉय की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं जिला प्रशासन ने पूरा अस्पताल खाली कराकर अस्पताल को लॉक कर दिया है.

administration locked district hospital
जिला अस्पताल को किया गया लॉक

महोबा: बुन्देलखंड के महोबा जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. यह दोनों मरीज जिला अस्पताल के स्वास्थयकर्मी हैं. वहीं आनन-फानन में जिले के आलाधिकारी मीटिंग कर, आगे की रणनीति बनाने में जुट गए हैं.

बुन्देलखंड का महोबा जिला अभी तक कोरोना मुक्त जिला बना हुआ था और कोई कोरोना मरीज न मिलने के कारण जिले में कुछ छूट दे दी गई थी, लेकिन 29 अप्रैल को जिले के 17 स्वास्थयकर्मियों के कोरोना जांच के लिए सैम्पल भेजे गए थे. शुक्रवार को जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट और वॉर्ड बॉय की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिला प्रशासन ने आनन-फानन में पूरा अस्पताल खाली कराकर अस्पताल को लॉक कर दिया. वहीं जिले के आलाधिकारी मीटिंग कर आगे की रणनीति बनाने में जुट गए.

जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने फोन पर बताया कि जिला अस्पताल के दो कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसको देखते हुए मुख्यालय को 3 किलोमीटर हॉटस्पॉट घोषित किया गया है. साथ ही इनके संपर्क में आए हुए लोगों की जांच कराकर सैंपल भेजा जा रहा है.

Last Updated : May 27, 2020, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details