उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबाः मकान पर बरगद का पेड़ गिरने से तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सैकड़ों वर्ष पुराना विशालकाय बरगद का बृक्ष रात को दो मंजिला मकान पर गिर गया. जिसकी चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई.

By

Published : Sep 27, 2019, 12:44 PM IST

मकान पर बरगद का पेड़ गिरा.

महोबाः श्रीनगर थाना क्षेत्र के पवा गांव में घर पर बरगद का पेड़ गिर जाने से घर मे सो रहे एक ही परिवार के पांच सदस्य मलबे में दब गए. जिसमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोगों को पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का जायजा लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गए हैं.

महोबा में मकान पर बरगद का पेड़ गिरने से तीन लोगों की मौत.


मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के पवा गांव का है जहां सैकड़ों वर्ष पुराना विशालकाय बरगद का वृक्ष रात करीब 3 बजे अचानक गिर गया. वृक्ष गिर जाने से अपनी चपेट में दो मकानों को ले गया. जिसमें संजू सेन के दो मंजिला मकान में एक वर्षीय राज, चार वर्षीय प्रशांत, 50 वर्षीय गोरिबाई,16 वर्षीय दीपक और 24 वर्षीय गायत्री सो रही थी. रात में सोते वक्त अचानक पेड़ गिर जाने से सभी लोग मकान के मलबे में दब गए.

पढ़ेंः- महोबा: खस्ताहाल मंदिर के भवन में चल रही पुलिस चौकी, खाकी धारी खौफ के साये में जीने को मजबूर


सूचना पाकर मौके पर पहु्ंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गायत्री और दीपक को बचा लिया लेकिन गोरिबाई, प्रशांत और एक वर्षीय मासूम राज की मौत हो गई. इस हादसे से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. फिलहाल पुलिस अधीक्षक सहित उपजिलाधिकारी ने घटना स्थल का मुआयना किया.

श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के पवा गांव आज रात में एक मकान पर पेड़ गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. जिसमें 50 वर्षीय गोरिबाई, उनका नाती राज और प्रशांत शामिल है. इस हादसे में दो लोगों को बचा लिया गया हैं, इसमें जो भी सहायता होगी दी जायेगी.
-स्वामीनाथ, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details