उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजों ने दो लाख रुपये किए पार

महोबा में टप्पेबाजों ने आढ़त खोलने आए गल्ला व्यापारी को अपना शिकार बनाया है. टप्पेबाजों ने गल्ला व्यापारी का पैसों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए. वहीं इस घटना से मंडी में हड़कंप मचा हुआ है.

By

Published : Feb 24, 2021, 9:23 PM IST

गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजी.
गल्ला व्यापारी से टप्पेबाजी.

महोबाः जिले में सक्रिय टप्पेबाजों ने आढ़त खोलने आए गल्ला व्यापारी को अपना शिकार बनाकर रुपयों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए. व्यापारी ने जब बैग गायब देखा तो उसके होश उड़ गए. आढ़ती के साथ हुई टप्पेबाजी की घटना से मन्डी परिसर में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी से पूछताछ कर पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर गल्ला मंडी परिसर का है. यहां गल्ला व्यापारी बालकिशन राठौर रोज की तरह गल्ला मंडी स्थित अपनी दुकान खोलने आए थे. दुकान खोलते समय बालकिशन ने दो लाख रुपयों से भरा बैग तौलने बाली मशीन के स्टैंड में टांग दिया. साथ में मौजूद दूसरे आदमी के साथ दुकान में सफाई करने लगे. कुछ देर बाद जब बालकिशन बैग उठाने गए तो रुपयों से भरा बैग गायब देख उनके होश उड़ गए.

व्यापारी के साथ हुई टप्पेबाजी की घटना की खबर से मंडी परिसर में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर आनन-फानन में भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ कुलपहाड़ कालूसिंह ने मामले की गहनता से जांच कर मातहतों को घटना के जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जाच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details