उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क सुरक्षा सप्ताह का समापन, लोगों को दी गयी नियमों की जानकारी

महोबा जिले में चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह का आज समापन किया गया. सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में समापन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान उपस्थित लोगों को यातायात नियमों के बारे में अवगत कराया गया.

By

Published : Nov 24, 2020, 5:23 PM IST

सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन
सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन

महोबा :जिले में शासन के निर्देश पर यातायात नियमों क पालन कराने के उद्देश्य से परिवहन विभाग द्वारा चलाये जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम का आज समापन किया गया. पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में मुख्यालय के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान छात्र-छात्राओं सहित ट्रांसपोटर्स और समाजसेवियों को जीवन सुरक्षित रखने के मूल मंत्र से अवगत कराया गया.

18 नवम्बर से 24 नवम्बर तक चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह का सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम के साथ ही समापन किया गया. समापन समारोह में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा उपस्थित लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी दी गई. इस दौरान लोगों से वाहन चलाते समय हेलमेट और सीट-बेल्ट लगाने की अपील की गई. 18 वर्ष से कम आयु के लोगों को वाहन न चलाने की नसीहत दी गई और नशे में व तेज गति से भी वाहन न चलाने के लिए कहा गया. नियमों के उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई के बारे में लोगों को समझाया गया. इस दौरान एआरटीओ की तरफ से भी यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई ताकि लोगों का जीवन सुरक्षित रहे. समापन समारोह में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती ममता रमेश यादव, संयुक्त व्यापार मंडल अध्यक्ष श्री रामजी गुप्ता GGIC प्रधानाचार्या श्रीमती सरगम खरे आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details