उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: कैंसर की बीमारी और कर्ज से परेशान जवान ने लगाई फांसी

By

Published : Feb 28, 2019, 10:29 PM IST

महोबा में पीआरडी जवान ने कैंसर की बीमारी में लिए कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. इनका मुम्बई में इलाज चल रहा था. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

कैंसर और कर्ज से परेशान पीआरडी जवान ने लगाई फांसी

महोबा:लंबे समय से कैंसर की बीमारी के चलते कर्ज से परेशान पीआरडी जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जवान के आत्महत्या करने से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां ओमप्रकाश विश्वकर्मा लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. आर्थिक स्थिति ठीक न होने पर बीमारी के लिए कर्ज लिया, लेकिन वह कर्ज को चुका नहीं पा रहे थे. इससे परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कैंसर और कर्ज से परेशान पीआरडी जवान ने लगाई फांसी.

घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों ने बताया कि ओमप्रकाश पीआरडी में जवान थे और लंबे समय से कैंसर से पीड़ित होने के कारण उनका मुम्बई में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान कर्ज हो जाने से परेशान रहते थे.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ओमप्रकाश विश्वकर्मा पीआरडी में जवान थे. 5 साल से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे. इनका ऑपरेशन भी हो चुका था. उन्होंने परेशानी में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details