उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत दूसरा घायल

By

Published : Jun 9, 2021, 12:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सड़क हादसा हो गया. यहां अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज (jhansi medical college) रेफर कर दिया गया.

अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर
अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

महोबा: जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला कबरई थानाक्षेत्र के कानपुर-सागर हाइवे स्थित डहर्रा गांव के पास का है. यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
मामला कबरई थानाक्षेत्र के कानपुर सागर हाइवे स्थित डहर्रा गांव के पास का है. जहां हमीरपुर जिले के विवांर थानाक्षेत्र के पीहर गांव का रहने वाला दर्शन कुशवाहा अपने साथी के साथ बाइक से महोबा जिले के डहर्रा गांव में अपने साढ़ू अभिषेक के पास रुपये लेने आया था. साढ़ू से 5 हजार रुपये लेकर वह वापस अपने गांव जा रहा था. जैसे ही वह डहर्रा गांव से कुछ आगे निकला, तभी किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया.

घायल को झांसी मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

इस हादसे में दर्शन के साथी की मौके पर ही मौत हो गई और दर्शन कुशवाहा गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दर्शन को इलाज के लिए आनन-फानन 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे की सूचना मिलते ही सीओ सिटी राम प्रवेश राय,एसडीएम सदर मो.अवेश,तहसीलदार सदर बालकृष्ण सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच घायल युवक से हादसे की जानकारी ली और मातहतों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. वहीं जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज(jhansi medical college) रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें-कानपुर हादसे में मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देने की सरकार से मांगः कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details