उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी का अस्थि विसर्जन कर घर लौट रहे पति की एक्सिडेंट में मौत

महोबा में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. प्रयागराज से मध्यप्रदेश के गुना जा रही यात्री बस और ट्रॉला में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में एक की मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया.

By

Published : May 11, 2021, 6:35 PM IST

पत्नी का अस्थि विसर्जन कर घर लौट रहे पति की एक्सिडेंट में मौत
पत्नी का अस्थि विसर्जन कर घर लौट रहे पति की एक्सिडेंट में मौत

महोबाः प्रयागराज से मध्यप्रदेश के गुना जा रही एक यात्री बस की ट्रॉला से टक्कर हो गई. इसमें प्रयागराज में पत्नी का अस्थि विसर्जन कर बस से वापस लौट रहे पति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बस और ट्रॉला को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये है पूरा मामला

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हमीरपुर चुंगी के पास का है. प्रयागराज से चल कर गुना जा रही एक यात्री बस UP-78 CT-2417 की ट्रॉला संख्या UP-53 ET-1386 से भीषण टक्कर हो गई. इसमें एक की मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया. हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई. दुर्घटनाग्रस्त बस में 70 से 80 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि ग्राम अरोन, जिला गुना, मध्यप्रदेश के रहने बाले कमल सिंह राजपूत, पत्नी रीना का अस्थि विसर्जन कर बेटे के साथ बस में सवार होकर वापस लौट रहे थे. हादसे में पति कमल सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- यूपी में मंगलवार सुबह कोरोना के सात हजार नए मरीज, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details