उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा में वृद्ध महिला की पत्थर से कूंचकर हत्या

यूपी के महोबा जिले में एक वृद्ध महिला की हत्या का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुक़दमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

By

Published : Apr 8, 2021, 9:36 PM IST

महोबा में महिला की पत्थर से कूंचकर हत्या
महोबा में महिला की पत्थर से कूंचकर हत्या

महोबा:जिले में दिनदहाड़े घर में घुसकर 60 वर्षीय महिला की पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फ़रार हो गया. पुलिस ने महिला का शव उसी के घर से बरामद किया है. घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी ने हत्यारोपी की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुक़दमा दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश में जुट गयी है.

जानिए पूरा मामला

मामला महोबा कोतवाली क्षेत्र के समदनगर मोहल्ले का है, जहां घर में अकेले रह रही 60 वर्षीय केशर कली की किसी अज्ञात ने हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद किया है. इस घटना से इलाके के सनसनी फैल गयी है. घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस बल हत्यारोपी का सुराग़ लगाने में जुट गयी है.

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि महिला की पत्थर से कूंचकर हत्या की गयी है. आरोपियों की तलाश में टीमों का गठन कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या के सभी करणों का पता लगाने में जुट गयी है. मृतका के पुत्र ने बताया कि मेरे पास फोन पहुंचा की तुम्हारी मां की मौत हो गई है, जिसके बाद मैं गांव से गाड़ी उठाकर महोबा आया.

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि वृद्ध महिला अपने घर में मृत पाई गई हैं. इनके सिर पर एक पत्थर रखा हुआ है. पुलसि ने पंचनामा की कार्रवाई की है. घटना का अनावरण जल्द किया जाएगा. मामले की हर पहलू से जांच कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details