उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली तारों से लोग ही नहीं, अधिकारी भी हुए परेशान

By

Published : Feb 24, 2019, 2:33 PM IST

तारों के मकड़जाल से स्थानीय लोग परेशान हैं. विभागीय अधिकारियों को शिकायती पत्र देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

महोबा बना तारो का मकड़ जाल

महोबा : महोबा विधुत विभाग लापरवाह विभाग के पहले पायदान पर आ गया है. उसका नतीजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है. तारों का मकड़जाल फैले होने के कारण करेंट की चपेट में आने से कई लोग घायल हो चुके है. विभागीय अधिकारियों को शिकायती पत्र देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहींकी जा रही है. जैसे कि उन्हें बड़ा हादसा होने का इतंजार है.

महोबा बना तारों का मकड़ जाल


नैकाना की गली में बिजली के तारों का मकड़जाल फैला हुआ है. तार 200 से 300 मीटर की दूरी तक गए हुए है .लेकिन यहां पर बिजली का एक भी पोल नही है. नतीजन लोग लकड़ी के पोल के सहारे अपने घरों तक बिजली पहुंचा रहे हैं. विद्युतविभाग की लापरवाही के चलते यह जानलेवा तार जमीन से महज कुछ फिट की दूरी पर हैं. और हादसे को न्यौता दे रहे.

महोबा वासियों के द्वारा कई विभागीय अधिकारियों को शिकायती पत्र दिए जा चुके हैं. लेकिन अधिकारियों के कानों में जूं तक नही रेंग रही है.वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली कनेक्शन की लाइन इतने नीचे से जा रही है कि कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. जिसकी सूचना कई बार विभागीय अधिकारी व तहसील दिवस में दे चुके हैं. लेकिन समस्या जस की तस है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details