उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस को लेकर मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने रद्द किए सभी कार्यक्रम

चीन में फैले कोरोना का खौफ भारत में भी देखने को मिल रहा है. भारत में आने वाले विदेशी पर्यटकों की स्क्रीनिंग की जा रही है. वहीं कोरोना से बचाव का संदेश देने के लिए ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने अपने सभी सार्वजनिक होली मिलन का कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

By

Published : Mar 7, 2020, 4:03 PM IST

etv bharat
रमाशंकर सिंह पटेल ने रद्द किए सभी कार्यक्रम.

मिर्जापुर/महराजगंज/महोबा: कोरोना वायरस से बचाव का संदेश देने के लिए ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने अपने सभी सार्वजनिक होली मिलन का कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कार्यक्रम को निरस्त कर दिया है. देश में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देश पर यह निर्णय लिया गया है.

महराजगंज के सोनौली सीमा पर कोरोना को लेकर बरती जा रही सतर्कता

कोरोना वायरस को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश में सतर्कता बरती जा रही है. इसको लेकर भारत-नेपाल के सोनौली और ठूठीबारी सीमा पर स्वास्थ्य विभाग ने अब तक 25 हजार से ज्यादा विदेशी पर्यटकों की स्क्रीनिंग की है. भारत सरकार के नए दिशा-निर्देश के बाद अब 12 देशों के विदेशी नागरिक जांच के दायरे में आ गए हैं, जिसके बाद अब इन देशों के पर्यटकों को बिना जांच के भारत में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

महराजगंज के सोनौली सीमा पर कोरोना को लेकर बरती जा रही सतर्कता.

महोबा में छात्र-छात्राओं को कोरोना से बचाव के लिए किया गया जागरूक

कोरोना वायरस हर व्यक्ति के जेहन में एक सवाल बनता जा रहा है, जिसको लेकर सरकार भी चिंतित है. इसके बचाव के लिए लोगों को जागरूक कर सावधानी बरतने के लिए अपील भी की जा रही है. इसी क्रम में महोबा के नवीन प्राथमिक विद्यालच कुलपहाड़ में कोरोना वायरस को लेकर छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को प्रोजेक्टर के माध्यम से वीडियो दिखाकर जागरूक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details