उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने दिनदहाड़े पिता के सामने मासूम की कर दी हत्या, ढाई साल की बच्ची को भी किया घायल

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने पिता के सामने ही उसके 5 वर्ष के मासूम की पटक-पटक कर हत्या कर दी. वहीं ढाई साल की बच्ची को भी घायल कर दिया. दिवाली के दिन हुई इस वारदात से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है.

By

Published : Nov 4, 2021, 1:55 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 2:11 PM IST

दबंगों ने दिनदहाड़े पिता के सामने मासूम की कर दी हत्या.
दबंगों ने दिनदहाड़े पिता के सामने मासूम की कर दी हत्या.

महोबा: जिले में झाड़-फूंक के शक में दबंगों ने पिता के सामने ही उसके 5 वर्ष के मासूम की पटक-पटक कर हत्या कर दी. वहीं ढाई साल की बच्ची को भी सड़क पर पटक कर लहूलुहान कर दिया. दिवाली पर्व में दबंग ने पीड़ित के घर का चिराग बुझा डाला है. इस वारदात से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. घायल मासूम बच्ची का इलाज महोबा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. त्योहार के दिन घटित इस वारदात से पुलिस भी सकते में हैं.

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के डढ़हत माफ गांव में दिनदहाड़े यह वारदात घटित हुई है. बताया जाता है कि गांव में ही रहने वाला रामदेव अपने 5 वर्षीय पुत्र रघुवीर और पुत्री रोशनी को लेकर साइकिल से अपने खेत जा रहा था. तभी रास्ते में गंगादीन नामक दबंग युवक ने साइकिल रोककर रामदेव के साथ मारपीट शुरू कर दी. देखते ही देखते उसकी ढाई वर्षीय बच्ची रोशनी को उठाकर सड़क पर पटक दिया.

दबंगों ने दिनदहाड़े पिता के सामने मासूम की कर दी हत्या

पिता पीड़ित बच्ची को बचाने दौड़ा तभी दबंग का भाई और पिता भी लाठी डंडे लेकर आ गए. उसी दौरान उसके 5 वर्षीय पुत्र रघुवीर को भी पक्की सड़क पर उठाकर दबंग ने पटक दिया. जिससे वह लहूलुहान हो गया. शोर मचाने पर ग्रामीणों के इकठ्ठा होता देख सभी दबंग मौके से फरार हो गए. मदद की गुहार लगाता पिता दोनों बच्चों को लेकर महोबा अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने उसके मासूम पुत्र रघुवीर को देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी पुत्री रोशनी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी रामप्रवेश राय और शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. गांव के ग्रामीण इकठ्ठा होकर शहर कोतवाली पहुंच गए और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे. पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है.

इसे भी पढ़ें-महिला ग्राम प्रधान ने भ्रष्टाचार को लेकर डीएम से की शिकायत, लेखपाल पर कार्रवाई करने की मांग

सीओ सिटी ने बताया कि पीड़ित रामदेव का पिता चतुर्भुज झाड़-फूंक का काम करता है, जिसने बीते दिनों आरोपी दबंग के बीमार होने पर गंगादीन का इलाज किया था. जिसके चलते आरोपी दबंग को शक था कि उसके द्वारा की गई झाड़-फूंक से उसके घर में आए दिन कुछ न कुछ परिवारिक कलह बना रहता है. वह भी अकसर बीमार रह रहा है. इसी शक के चलते इस वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है. शहर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दें रही है.

Last Updated : Nov 4, 2021, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details