उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: दबंग कर रहे ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली, जिलाधिकारी ने दिए जांच के आदेश

महोबा में दबंगों द्वारा ड्राइवरों से अवैध वसूली का मामला सामने आया है. इस पर जिलाधिकारी ने एसडीएम सदर को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Feb 9, 2020, 5:04 PM IST

etv bharat
दबंगों कर रहे ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली.

महोबा: यूपी सरकार के भयमुक्त प्रदेश के नारे की जिले में हवा निकलती नजर आ रही है, यहां दबंगों द्वारा लाठी के बल पर ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली का मामला सामने आया है. दबंगई ऐसी कि आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दबंगों द्वारा ट्रक ड्राइवरों को बाकायदा 50 रुपये की रसीद भी दी जाती है. हालांकि ट्रक मालिकों और स्थानीय लोगों की शिकायत पर जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने एसडीएम सदर को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

दबंग कर रहे ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली.

दिन भर में 50/60 निकल जाती हैं गाड़ियां
मामला कबरई थानाक्षेत्र के पहरा गांव के पास का है. ट्रक ड्राइवरों का कहना है कि यह लोग पिछले 5 माह से अपने खेत से ट्रक निकालने के नाम पर 50 रुपये की वसूली करते हैं. वसूली कर रहे युवक के मुताबिक रामस्वरूप परिहार की जमीन पर 50 रुपये प्रति ट्रक की वसूली करते हैं. दिन भर में 50/60 गाड़ियां निकल जाती हैं. इसके साथ ही 2 क्रेशरों से महीना बंधा है.

इसे भी पढ़ें:-दिल्ली में बीजेपी का होगा सूपड़ा साफ: ओमप्रकाश राजभर

रामस्वरूप नाम का व्यक्ति आया था, उसने बताया था कि कुछ लोग हमारे खेत से ट्रक निकालते हैं और कोई दूसरा व्यक्ति है, जो ट्रक निकालने के नाम पर पैसे लेता है. इसकी जांच के लिए मैंने एसडीएम को एप्लीकेशन भी भेजी है और कहा है कि जाकर के देखें क्या प्रकरण है. सम्भवतः उन्होंने जांच कर ली होगी.
-अवधेश कुमार तिवारी , जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details