उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंखे से लटका मिला पति का शव...तो वहीं पत्नी का जमीन पर, इलाके में सनसनी

दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था. दोनों के बच्चे बाहर उनसे अलग रहते थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 3, 2019, 9:58 PM IST

fdgd

महोबा: जिले में एक मकान में पति पत्नी की शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. बताया गया कि दोनों के बीच आए-दिन झगड़ा होता रहता था.


मामला चरखारी कोतवाली कस्बे के रमना मोहल्ले का है, जहां 60 वर्षीय बलराम अपनी पत्नी मीरा के साथ दूध डेयरी की दुकान चलाते थे और बच्चे अलग रहते थे. दंपति का सुबह शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई.

संदिग्ध परिस्थिति में पति पत्नी की मौत.

मोहल्ले वालों ने बताया कि आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता था और रविवार को मकान के अंदर से दोनों के शव मिले. पति बलराम पंखे से लटका मिला और पत्नी मीरा जमीन में पड़ी मिली. पुलिस अधीक्षक ने अनुपम सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थिति में पति-पत्नी के शव मकान के अंदर से मिले हैं. मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details