उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतान न होने पर पत्नी को खिलाया जहरीला पदार्थ, विवाहिता की हालत गंभीर

महोबा में संतान न होने पर पति ने पत्नी को जहरीला पदार्थ खिलाने का मामला सामने आया है. विवाहिता की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Oct 21, 2022, 2:39 PM IST

Etv Bharat
पत्नी को खिलाया जहरीला पदार्थ

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में संतान पैदा ना होने के चलते पति ने अपनी ही पत्नी को जहरीला पदार्थ खिला दिया. हालत गंभीर होने पर पड़ोसी विवाहिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं. यहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर बताते हैं कि उसकी हालत नाजुक है, जबकि आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है.

मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर का है. यहां रहने वाले कालीचरण का विवाह चरखारी कस्बे के धनुषधारी मोहल्ले में रहने वाली तेजकुंवर के साथ वर्ष 2010 में हुआ था. शादी के 12 वर्ष होने के बावजूद भी दंपत्ति की कोई संतान नहीं है. इसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता है. आरोप है कि संतान न होने के चलते आज शुक्रवार को जब दंपत्ति के बीच विवाद हो रहा था और इसी दौरान पति ने अपनी पत्नी को जहरीला पदार्थ खिला दिया.

पीड़िता और चिकित्सा प्रभारी ने दी जानकारी

इसे भी पढे़-अलीगढ़ में दहेज के लिए नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या

विवाहिता बताती है कि उसके पति ने जबरन उसे जहरीला पदार्थ खिलाया है. आरोप है कि उसका पति उसे मारना चाहता है. जहर खिलाए जाने पर पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया. यहां पड़ोस में रह रहे लोग इकट्ठा हो गए और पीड़िता को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. पीड़िता का इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज जारी है. डॉक्टर बताते है कि विवाहिता की हालत गंभीर बनी हुई है. पत्नी ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है.

यह भी पढ़े-प्रेमिका की प्रताड़ना से तंग युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड से पहले बनाए गए वीडियो ने खोला राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details