उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबाः ऑटो पलटने से एक ही परिवार के 4 लोग घायल

यूपी के महोबा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. ऑटो में सवार एक ही परिवार के चार यात्री घायल हो गए. घायलों में एक की हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है.

By

Published : Feb 3, 2020, 3:26 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 3:45 PM IST

etv bharat
108 ambulance

महोबाः शहर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन तिराहे के पास सोमवार को एक ऑटो पलट गया. बताया जा रहा है कि एक परिवार के चार लोग किसी शादी में सम्मिलित होने के लिए फुलारी गांव जा रहे थे. उसी दौरान ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. घायलों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा.

जिला अस्पताल में कराया गया है भर्ती
प्रत्यक्षदर्शी सतीश ने बताया कि ऑटो का बैलेंस बिगड़ गया था, जिससे ऑटो पलट गया. इसमें सात से आठ लोग सवार थेस जिसमें 4-5 लोग घायल हो गए हैं. सतीश ने बताया कि उन्होंने एम्बुलेंस को फोन करके बुलाया और घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए हैं. ऑटो चलाने वाला भी सगा संबंधी ही बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः-महोबाः शराब पीना व्यक्ति को पड़ा महंगा, इलाज के दौरान मौत

आकस्मिक सेवा में एक ही परिवार के चार चोटिल लोग आए हैं. बताया जा रहा है कि ऑटो पलट गया था, जिसमें इन लोगों को चोटें आई हैं. मनकपुरा निवासी उमाकांत (17) की हालत गम्भीर है, उसे रेफर किया जा रहा है.
-डॉ. ए. के. सक्सेना, चिकित्सक, जिला अस्पताल

Last Updated : Feb 3, 2020, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details