उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत, चार घायल

By

Published : Jun 11, 2021, 5:48 PM IST

यूपी के महोबा में तेज रफ्तार बाइकों की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

महोबा में 4 लोग घायल.
महोबा में 4 लोग घायल.

महोबा:जिले में तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने से भीषण टक्कर हो गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

बिलखी तिगैला पास हुआ हादसा
बिलखी गांव निवासी प्रमोद (25), बमहौरी गांव निवासी सर्वेश उर्फ गोलू (18) और सिजहरी गांव निवासी देवेन्द्र (30) के साथ बाइक पर सवार होकर श्रीनगर कस्बे जा रहा थे. जैसे ही बाइक बिलखी तिगैला के पास पहुंची, तभी श्रीनगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर प्रमोद की बाइक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइकों में सवार पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

एक युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज किया रेफर
घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों द्वारा 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बाइक पर सवार बॉबी नामक युवक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं एक अन्य घायल देवेन्द्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. देवेन्द्र की मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया. अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाकर पुलिस को सूचना भेज दी है. जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. पवनदीप नीखरा ने बताया कि सड़क हादसे से घायल हुए पांच लोगों को जिला अस्पताल में लाया गया है, जिसमें एक हालत नाजुक होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है.

पढ़ें-जब भक्तों को सताने लगी गर्मी तो ठाकुरजी के लिए भी करने लगे एसी और कूलर का इंतजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details