उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा : विद्युत विभाग ने भेजे हजारों के बिल

महोबा के दिसरापुर गांव में बिजली विभाग ने बिना बिजली कनेक्शन के लोगों के घरों में हजारों रुपये के बिल भेज दिए हैं. ग्रमीणों ने बताया कि इस मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों से कई बार शिकायत कर चुके है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

By

Published : Mar 26, 2019, 11:20 PM IST

बिना बिजली कनेक्शन के विद्युत विभाग ने भेजे बिल.

महोबा: जिले में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां बिजली विभाग ने बिना बिजली कनेक्शन के घरों में हजारों रुपये के बिल भेज दिए हैं. इस मामले के बाद गांव के लोग बेहद परेशान हैं. फिलहाल बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात की है.

विद्युत विभाग ने भेजे हजारों के बिल.

मामला जिला मुख्यालय तहसील के दिसरापुर गांव का है. प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना के अंतर्गत गांव में बिजली विभाग की तरफ से घरों में मीटर लगाया गया था, लेकिन उनका कनेक्शन नहीं किया गया. इसकी वजह से गांव में बिजली का बल्ब तक नहीं जला. इसकी शिकायत ग्रामीण आए दिन विभागीय अधिकारियों को करते रहे, लेकिन सुनवाई नहीं हुई.

ग्रामीणों के मुताबिक घरों में बिजली विभाग ने हजारों रुपये का बिजली बिल भेज दिया है, जबकि हम लोगों को एक दिन बिजली जलाने को नहीं मिली. हम लोगों ने बिजली विभाग से शिकायत की है. बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता ने बताया कि उपभोक्ताओं ने मामले से अवगत कराया है. ग्रमीणों की शिकायत पर जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details