उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 10, 2020, 8:28 PM IST

ETV Bharat / state

महोबा: जिलाधिकारी ने बाहर से आए लोगों से की गांव के स्कूल में रहने की अपील

उत्तर प्रदेश के महोबा में जिलाधिकारी ने बाहर से आ रहे लोगों को खुद सुरक्षित रहने और गांव के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए बाहर स्कूलों में रहने की अपील की है. साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील भी की है.

dm awdhesh kumar tiwari appeals people
जिलाधिकारी ने की लोगों से अपील

महोबा: अन्य प्रदेशों से लगातार जनपद में आ रहे ग्रामीणों को जिलाधिकारी ने सूचित किया है. उन्होंने कहा कि खुद को सुरक्षित रखने और अपने गांव के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए गांव के बाहर ही स्कूलों में रुकें और इधर-उधर न घूमें.

जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने कहा कि बाहर से आ रहे सभी लोग मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के साथ लॉकडाउन का पालन करें. उन्होंने यह भी कहा कि सभी लोग खुद को होम क्वारेंटाइन करें ताकि कोरोना वायरस को रोका जा सके. जनपद की समस्त ग्राम पंचायतों के प्रधानों और नागरिकों से अपील की है कि बाहर से आने वाले लोगों को गांव से बाहर ही रोके जाने की व्यवस्था करें. साथ ही ग्राम निगरानी समिति के माध्यम से गांव में लॉकडाउन के नियमों का पालन कराएं.

जिलाधिकारी ने कहा कि प्रधानों की अध्यक्षता में गठित ग्राम निगरानी समिति का मुख्य कार्य बाहर से आए लोगों के बारे में तत्काल प्रशासन को सूचना देना. इसके साथ लोगों को होम क्वारेंटाइन कर उनसे नियमित संवाद स्थापित कर गांव के लोगों से लॉकडाउन का पालन करवाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details